Thursday, November 11, 2010

JWALAMUKHI


Suraj ki agni ke jaisa hota hai jwalamukhi_

roop ki kirno jaise dehkta hai jwalamukhi_

khushboo se mehkti ek aag hai jwalamukhi_

har insan ke roop ka aang hai jwalamukhi_

nirmal baaton me bi hota hai jwalamukhi_

yeh ek naam nhi dehkhti aag hai jwalamukhi_

jo sabkuch mita kar behta gyan hai jwalamukhi_

mujhe bi hai tujhe me bi hai jwalamukhi_

darti ki shaam hai jwalamukhi_

Shabdo ki leh me behta pyaar hai jwalamukhi_

aankho ke ashqko ka intezar hai jwalamukhi_

rom rom pigalta mom hai jwalamukhi_

duniya me reh kar tadpta hai jwalamukhi_

kuch palo ke saanse hai jwalamukhi_

sote hue sapno ka vishwas hai jwalamukhi_

toote motiyo se bekharta ehsas hai jwalmukhi_

suro ke bazar me hai jwalamukhi_

guzarte waqt ka khumar hai jwalamukhi_

taro se jhilmilati raat hai jwalamukhi_

bache ki khilkari me hai jwalamukhi_

hotho ki masumiyat me hai jwalamukhi_

garajte sawan ki barsat hai jwalamukhi_

bhagte daudti fizao me hai jwalamukhi_

dosti ke bandhan me hai jwalamukhi_

chahto ke pagalpan me hai jwalamukhi_

chote bade lamho ka intezar hai jwalamukhh_

har modh har gali ki yaad me hai jwalamukhi_

jannat ke jahan me hai jwalamukhi_

jis bi roop me dekho samjho bas ek naam hai jwalamukhi_

2 comments:

  1. aapne to sab khuch hi soch liya jawalamukhi main bai bahut bariya.....i like so mutch......keep it up god bless you...!!!!!!

    ReplyDelete

The way to be happy

The way to be happy is to identify yourself, what is unique about you, that is visible to the world, not you, and that is the way the worl...